Saturday, April 13, 2024
Homeअध्यात्मPandit Pradeep Mishra : पंडित प्रदीप मिश्रा के सिर में आई गंभीर...

Pandit Pradeep Mishra : पंडित प्रदीप मिश्रा के सिर में आई गंभीर चोट, जानें क्या है पूरा मामला.

अकोला न्यूज नेटवर्क ब्यूरो दिनांक ३ एप्रिल :- Pandit Pradeep Mishra पंडित प्रदीप मिश्रा को बीते दिन पहले आष्टा में आयोजित महादेव की होली के दौरान उनके सिर में गंभीर चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके सारे आगामी कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया गया था। पंडित प्रदीप मिश्रा को सिर में लगी चोट को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें किसी ने नारियल फेंककर मारा था। जिसके कारण उनके सिर में गंभीर चोट लगी है। बताया जा रहा है कि उनके ब्रेन में सूजन है। फिलहाल वह अभी आराम कर रहे है।

बताया जा रहा है कि महादेव की होली के दौरान कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा रथ में सवार थे। वह भक्तों पर गुलाल फेंक रहे थे। वही भक्त भी उन पर गुलाल फेंक रहे थे। उसी दौरान किसी ने पंडित प्रदीप मिश्रा पर गुलाल के साथ नारियल फेंक दिया था, जो सीधा उनके सिर में लगा। इसका खुलासा खुद कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने किया है।

गलती या साजिश?

पंडित प्रदीप मिश्रा पर नारियल गलती से फेंका गया या फिर किसी सजिश के तहत फेंका गया इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन उनके ब्रेन के अंदर सूजन आ गई है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। पंडित प्रदीप मिश्रा ने सभी आगामी कथाओं को निरस्त कर दिया है। पंडित प्रदीप मिश्रा को गंभीर चोट आने के बाद से देशभर में श्रद्धालुओं ने जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

पूर्व विधायक ने किया ट्वीट

पंडित प्रदीप मिश्रा को सिर में चोट लगने के बाद मंदसौर के पूर्व एमएलए यशपाल सिसोदिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि मध्यप्रदेश के नीमच जिले के मनासा में 1 अप्रैल से 7 अप्रैल तक कुबेश्वरधाम के प्रसिद्ध कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा जी सीहोर वाले की कथा सुनिश्चित हुई थी, 1 अप्रैल को पंडित मिश्रा जी कथा स्थल पर आए और उन्होंने आयोजन कर्ताओं तथा भक्तजनों को यह जानकारी दी की 29 मार्च को आष्टा में होली पर्व पर रंग के साथ किसी ने नारियल फेंका और वह उनके सर पर आकर लगा जिससे सर में अंदरूनी सूजन आई हुई है, चिकित्सकों ने उन्हें पूर्ण विश्राम की सलाह दी है।

उन्होंने आगे लिखा कि पंडित श्री मिश्रा चाहते तो अस्वस्थता के कारण फोन पर ही कथा निरस्त की बात कह सकते थे, किंतु उन्होंने भक्तों और आयोजन कर्ताओं को प्रत्यक्ष में आकर न केवल क्षमा मांगी बल्कि अगले वर्ष उनकी ट्रस्ट के सौजन्य से निशुल्क कथा किए जाने का आश्वासन भी दिया,”भगवान पशुपतिनाथ महादेव” पंडित प्रदीप मिश्रा जी को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!